x
x
x

रातों-रात 20 करोड़ का मालिक बन बैठा एक कार चालक! जानिए कैसे

जयपुर : लॉटरी लगने पर रातों-रात किसी के करोड़पति बनने की कहानियां तो आपने अक्सर सुनी होगी, लेकिन बिना लॉटरी के कोई रातों-रात करोड़पति बन जाए, वाकई चौंकाने वाली कहानी है. ऐसा ही एक वाक्या राजस्थान के जोधपुर में हुआ है जब एक कार चालक रातों-रात 20 करोड़ का मालिक बन बैठा.

 


जोधपुर का एक मशहूर डायमंड कारोबारी कथित तौर पर अपने कार चालक पर इतना मेहरबान हो गया कि उसने उसके बैंक खाते में 20 करोड़ की रकम जमा करा दी. जब आयकर विभाग ने खाते में हुए ट्रांजेक्शन को लेकर ड्राइवर नरपतलाल को नोटिस जारी कर पूछा तब जाकर ड्राइवर को इस बात का जानकारी लगी. पीड़ित ड्राइवर ने इस संबंध में सरदारपुरा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 

 

 

कार चालक का आरोप है कि उसका पंजाब नेशनल बैंक में फर्जी तरीके से खाता खुलवाया गया जिसकी उसे जानकारी तक नहीं थी और उसके खाते में करीब 20 करोड़ का ट्रांजेक्शन किया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

 

ड्राइवर ने यह भी बताया कि नोटबंदी के दौरान उसके खाते में करीब 49 लाख रूपए भी जमा करवाए गए थे. जब उसने बैंक मैनेजर से बात की तो उसने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया. इसके बाद उसने इस सबंध में पुलिस थाने में रिपोर्ट दी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर फॉलो करे


 

Leave a Comment

Make sure you enter the () required information where indicated. HTML code is not allowed.

Related News

×
×
x